Wednesday, January 16, 2019

Rapper Bhalu की जबरदस्त ऐंट्री। नऐ गीत के साथ । नऐ अंदाज़ मे । जानिऐ अभी ।

 Hello, 

Hello, 

बादशाह (Badshah), रफ्तार (Raftaar) और हनी सिंह (Honey Singh) के रैप को तो आपने बहुत सुना होगा. लेकिन अब एक और रैप सनसनी मैदान में उतर आया है, जिसके गाने ने आते ही धूम मचा दी है.


Topic About -  Rapper Bhalu  


नई दिल्ली: बादशाह (Badshah), रफ्तार (Raftaar) और हनी सिंह (Honey Singh) के रैप को तो आपने बहुत सुना होगा. लेकिन अब एक और रैप सनसनी मैदान में उतर आया है, जिसके गाने ने आते ही धूम मचा दी है. हम बात कर रहे हैं दुबई रैप सनसनी रैपर भालु (Rapper Bhalu) की. रैपर भालु ने लेटेस्ट पंजाबी सॉन्ग (Latest Punjabi Song) 'गल मन लइ' (Gal Man Lay) में अपनी रैप का जादू बिखेरा है. रैपर भालु (Rapper Bhalu) का यह गाना विजुअल फॉर्मेट में रिलीज किया गया है. उनके इस गाने ने रिलीज होते ही धूम मचा दी है. रैपर भालु (Bhalu) के इस गाने के बोल तौकिर भिंद्रे (Tauqeer Bhinder) ने लिखा है, जबकि अली मुस्तफा ने इस पंजाबी गाने (PunjabI Song) का म्यूजिक दिया है. रैपर भालु (Rapper Bhalu) के पंजाबी सॉन्ग (Punjabi Song) को टी-सीरीज ने रिलीज किया है.

Rapper Bhalu जो अभी दुबई में स्थित है । इस नऐ गीत में  अन्हो ने युनीक फ़्लेवर और म्यूजिक को पेश किया है ।

Thanks For Visiting... 

No comments:

Post a Comment

What is Leaf. Definition of Leaf.पत्ती क्या है . Full information of leaf in Hindi and English .

 Hello,         आप जानना चाहते हैं कि Leaf   का मतलब क्या है ? तो मैं आपको हिंदी में बताऊंगा इससे पहले कि मैं आपको अंग्रेजी  में कहूं | ...